Rochak Hindi Blog

राजस्थान यूनिवर्सिटी टेक्निशियन भर्ती 2017

राजस्थान विश्वविधालय, जयपुर ने युवा, गतिशील और प्रतिभावान उम्मीदवारों से यूरोलाॅजी विभाग में आगामी एक प्राजेक्ट में अनुबंध के आधार पर टेक्निशियन के कुल 01 पद की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। मान्यता प्राप्त संस्थान से जूलाॅजी/ बायोटेक्नोलाॅजी/ माइक्रोबायोलाॅजी/ बायोकेमिस्ट्री/ लाइफ साइंस में एम.एससी डिग्री उत्तीर्ण कर चुके उम्मीदवारों के लिए राजस्थान विश्वविधालय में अनुबंध के आधार पर आगामी प्रोजेक्ट में कार्य करने का यह एक सुनहरा मौका है। इस पद के लिए उम्मीदवार का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।


अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवार को यूनिवर्सिटी के नियमोंनुसार मासिक अच्छा पारश्रमिक प्राप्त होगा। पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवार आवेदन की अंतिम तिथि 20 जनवरी 2017 से पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती की विस्तार जानकारी नीचे दी जा रही हैः

राजस्थान विश्वविधालय जयपुर टेक्निशियन भर्ती विवरणः

महत्वपूर्ण तिथियां एवं जानकारियांः 
आवेदन अंतिम तिथिः 20 जनवरी 2017
पद नामः टेक्निशियन
कुल पदः 01
नौकरी स्थानः जयपुर, राजस्थान
चयन प्रक्रियाः साक्षात्कार के आधार पर


आयु सीमाः नियमोंनुसार
वेतनमानः 23,792/- रूपए प्रति माह
शैक्षिक योग्यताः उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त संस्थान से जूलाॅजी/ बायोटेक्नोलाॅजी/ माइक्रोबायोलाॅजी/ बायोकेमिस्ट्री/ लाइफ साइंस में एम.एससी डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए।
आवेदन कैसे करेंः योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अपना संपूर्ण CV, सभी शैक्षिक एवं अनुभव प्रमाण पत्रों और जरूरी दस्तावेजों की सत्यापित प्रतियों के साथ 20 जनवरी 2017 तक नीचे दिए ई-मेल पते पर आवेदन कर सकते हैं।
ई-मेल आवेदन पताः mghcaprostate@gmail.com
इस भर्ती की आधिकारिक विज्ञप्ति के लिए यहां क्लिक करें 
राजस्थान यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें 



loading...

Search